TMC की बेहद हसीन सांसद नुसरत जहां ने कहा- मुझे ट्रोल्स की टेंशन नहीं, सेवा मेरा काम

झारखंड ।। लोकसभा इलेक्शन 2019 के हुए इलेक्शन में वेस्ट बंगाल से जीत हासिल कर संसद भवन पहुंचीं TMC की नेता नुसरत जहां का नाम काफी चर्चा में है। नुसरत जहां की कई फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और लोग उनके ग्लैमरस अवतार की खूब चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में एक न्यूज चैनल ने पश्चिम बंगाल व TMC की सबसे युवा सांसदों में से एक नुसरत जहां से खास बातचीत की।

सांसद नुसरत जहां ने कहा कि लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं जो अच्छा है। मैं उनका सम्मान करती हूं। मेरी नई भूमिका ने मुझे और जिम्मेदार बना दिया है। जब उनसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं करते हैं।

ग्लैमरस सांसद से जब TMC से ही इलेक्शन लड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं जब 18 साल की हुई थी तो पहली बार तृणमूल कांग्रेस को ही वोट दिया था। इसलिए यही मेरी पार्टी है।

इस साल भी संसद में कम मुस्लिम चेहरों के पहुंचने और उनके मुस्लिम होने को लेकर सवाल पूछा गया तो नुसरत जहां ने कहा। ‘मैं एक मुस्लिम हूं लेकिन धार्मिक सीमाओं से बंधी हुई नहीं हूं।

वहीं एक सांसद के रूप में अपनी जिम्मेदारियों की बात करते हए नुसरत जहां ने कहा कि मुझे नई जिम्मेदारी का एहसास है और मैं किसी भी दूसरे सांसद के मुकाबले अधिक काम करूंगी। मैं पहले एक एक्ट्रेस हूं लेकिन अब मैं अपने क्षेत्र के लोगों की बेटी हूं जिन्होंने मेरे लिए अपना प्यार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.