इंडिगो एयरलाइन फ्लाइट की इस लापरवाही, क्रिकेटर हरभजन सिंह हुए नाराज

स्पोर्ट डेस्क।। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह जब फ्लाइट में सफर कर रहे थे तभी अचानक उनके सामान में से उनका बल्ला गायब हो गया. जिस पर हरभजन सिंह ने नाराजगी जताई और इंडिगो एयरलाइन से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. एयरलाइन की लापरवाही से ये सब हो रहा है. जिसके जवाब में एयरलाइन ने जांच किए जाने की बात कही है. हरभजन ने ट्वीट किया, दूसरे का सामान लेना चोरी है. हरभजन के ट्वीट पर इंडिगो ने कहा- कि मामले की जांच की जा रही है.अक्सर एयरलाइन में सामान चोरी होने की घटनाये सामने आती है. ये घटनाये ज्यादातर VIP के साथ होती है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह का इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट से बल्ला चोरी हो गया. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. ट्वीट में हरभजन सिंह ने लिखा, ‘कल मैंने इंडियो 6ई की फ्लाइट संख्या 6E 6313 से मुंबई से कोयंबटूर की यात्रा की. मैंने पाया कि मेरे बैग से एक बल्ला गायब है. मैं चाहता हूं इसमें जो भी आरोपी है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए. किसी का सामान लेना चोरी है. कृपया मदद करें.’

हरभजन सिंह के इस ट्वीट पर इंडिगो एयरलाइन ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, ‘हमें खेद है. हमें इसकी जांच करने दें और हम बहुत जल्द आपसे संपर्क करेंगे.’ इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने भी जबाब दिया और जांच करने की बात कही.

आपको बता दे, हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अभ्यास सत्र के लिए IPL की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने के लिए कोयंबटूर जा रहे थे. इसी बीच यह घटना सामने आई. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे. वे फ्रेंचाइज़ी में रिटेन किए गए कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.