Sarfaraz Ahmed से छिनी टेस्ट और T20 टीम की कप्तानी, ये होंगे नए कैप्टन

स्पोर्ट्स डेस्क। Pakistan Cricket Board (PCB) ने हर फॉरमैट में टीम के कप्तान Sarfaraz Ahmed से कप्तानी छीन ली है। इसके अलावा सरफराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में भी जगह नहीं मिली है।

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं, जबकि इस दौरे पर ही पाकिस्तान अपने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के सफर का आगाज भी करेगा। टेस्ट टीम के नए कप्तान अजहर अली होंगे, जबकि टी20 टीम की कमान बाबर आजम को सौंपी गई है।

ICC World Twenty20 में अब एक साल से भी कम का समय बचा है और ऐसे में पीसीबी ने ये काफी बड़ा कदम उठाया है। सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान को श्रीलंका की नौसिखिया टीम ने होम सीरीज में 3-0 से हराया था। विश्व कप में पाकिस्तान टीम लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी और इसके बाद से ही Sarfaraz Ahmed की कप्तानी पर सवाल खड़े किए जा रहे थे।

सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 2017 ICC Champions Trophy का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा पाकिस्तान के नए हेड कोच मिसबाह उल हक भी Sarfaraz Ahmed के प्रदर्शन से खुश नहीं थे और उन्होंने इसको लेकर Pakistan Cricket Board (PCB) के सीईओ वसीम खान से भी बात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.