धारा 370 हटने से कांग्रेस के पेट में ऐसा दर्द उठा, जिसका कोई इलाज नहीं: PM मोदी

New Delhi। हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार एक के बाद एक रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। वहीं चुनाव के देखते हुए अब नेताओं की बयानबाजी भी शुरु हो गई है। इस कड़ी में PM MODI शुक्रवार को हरियाणा के गोहाना पहुंचे।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गोहाना में रैली को संबोधित करते हुए PM MODI ने कहा कि चुनावी गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। PM MODI ने कहा कि मैं लोकसभा के चुनाव में आपका आशीर्वाद लेने यहां नहीं पहुंच पाया था। लेकिन आपने न गिला किया, न शिकवा किया। पूरी ताकत से हमारा साथ दिया। PM MODI ने कहा कि भारत माता की जय बोलने में हरियाणा का नौजवान सबसे आगे रहा है।

PM MODI ने कहा कि जो जनता जर्नादन को ईश्वर न मानते हुए खुद को ही शहंशाह मानने लग जाते हैं, अहंकार में सातवे आसमान में पहुंच जाते हैं तो उनका वही हाल होता है जो हरियाणा की जनता ने लोकसभा चुनाव में करके दिखाया है।

PM MODI ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की बात करने पर कांग्रेस का पेट दर्द बढ़ जाता है। PM MODI ने कहा कि 5 अगस्त से कांग्रेस और उनकी साथ मिलीभगत वालों के पेट में ऐसा दर्द उठा है, जिसपर कोई दवा काम नहीं कर पा रही। पेट में दर्द, कांग्रेस की लाइलाज बीमारी बन गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के साथ कांग्रेस की कौन सी केमिस्ट्री है? ये केमिस्ट्री किसके लिए है? इस चुनाव में आपको इसका जवाब ढूंढना ही होगा। कांग्रेस को हरियाणा की उन माताओं-बेटियों की संवेदना का बिल्कुल खयाल नहीं है, जिन्होंने अपने सपूतों को, पिता को मां भारती के लिए शहीद होते हुए देखा है।

PM MODI ने कहा कि कांग्रेस को हरियाणा के उन वीर सपूतों की भावनाओं से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता, जो जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की सुरक्षा के लिए वहां डटे हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि किसान के खेत पर इन्होंने भ्रष्टाचार की फसल उगाई और खेल में इन्होंने घोटालों की उपज काटी है। कांग्रेस के राज में खेल और खिलाड़ियों की स्थिति क्या थी इससे आप भली भांति परिचित रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.