यूपी: भदोही में कलयुगी माँ ने अपने 5 बच्चों को गंगा नदी में फेंका

अंकित द्विवेदी | Navpravah.com
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक महिला ने अपने ही पाँच बच्चों को आधी रात गंगा नदी में फेंक दिया। सुबह जब स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना मिली, तब आनन-फ़ानन में रेस्क्यू शुरू हुआ।
भदोही पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की है। जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। मंजू देवी रात में करीब ढाई बजे अपने बच्चो को लेकर गंगा घाट पर पहुंची, इसके बाद वो गहरे पानी में चली गई और अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया। इसके बाद रात को ही अपने घर चली आई।
पति से थी परेशान-
इस मामले में जब महिला से बात की गई तो उसने बताया कि उसका और उसके पति का अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिससे तंग आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। महिला ने कहा कि रोज़ के झगड़े से वह त्रस्त हो चुकी थी, इसीलिए उसको यही कदम सही लगा।
बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई, तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था। जिन बच्चों को महिला ने गंगा में फेंका है, उनके नाम हैं वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) के रूप में हुई है।
घटना की जानकारी के बाद ज़िलाधिकारी, एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक बच्चों का पता नहीं चल पाया है। फ़िलहाल, पुलिस आरोपी मां से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.