UP: हाफ़िज़ बना हैवान, मदरसे में मासूम बच्ची का बलात्कार

सम्वाददाता मुजफ्फरनगर | navpravah.com 

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में एक बेहद शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। दरअसल मदरसे में दीनी तालीम देने वाले हाफ़िज़ ने ही एक ९ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की। मासूम को अकेला देखकर हाफ़िज़ ने तब तक उसके साथ गंदी हरक़त की, जब तक वो खून से लथपथ और बेहोश नहीं हो गई। बच्ची को बेहोश देखकर हाफ़िज़ डरकर फ़रार हो गया। उसको लगा कि बच्ची कि मृत्यु हो गई।

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले इस मामले को पुलिस ने गम्भीरता से लेते हुए ३७६ एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर हाफ़िज़ को गिरफ़्तार करने का प्रयास शुरू कर दिया है। और बच्ची की गम्भीर हालत देखते हुए उसको मेरठ हायर सेंटर में भर्ती करा दिया है।

मदरसे में पढ़ने वाली 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दीनी तालीम देने वाला हाफिज हैवान बनकर उस समय बच्ची पर टूट पड़ा, जब मासूम बच्ची मदरसे में पढ़ने आई थी। हाफिज बच्ची पर तब तक जानवर की तरह जोर जबरदस्ती करता रहा, जब तक बच्ची खून से लथपथ हो कर बेसुध नहीं हो गई। बच्ची के साथ हैवानियत का खेल-खेलकर हाफिज मदरसे से फरार हो गया। होश आने पर बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची और अपनी बहन को घटना की जानकारी दी।

मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र का है, जहां  9 वर्षीय मासूम बच्ची मस्जिद मदरसे में पढ़ने के लिए जाती है। शनिवार को बच्ची मदरसे में दीनी तालीम लेने के लिए घर से निकली थी। जैसे ही बच्ची सुबह मदरसे में पढ़ाई के लिए पहुंची तो बच्ची को अकेला देखकर मस्जिद का हाफिज इरफान बच्ची पर जानवर की तरह टूट पड़ा।

सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया है कि एक मस्जिद में नाबालिक बच्ची के साथ रेप की घटना का मामले सामने आया है। मस्जिद के हाफिज ने एक नाबालिक बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़िता की बहन की तहरीर पर बुढाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभियुक्त की धरपकड़ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.