UP: प्रयागराज से अपहृत बच्चे की नृशंस हत्या, अरवारी के जंगल में ख़ून से लथपथ मिली लाश

संवाददाता | navpravah.com

प्रयागराज के शंकरगढ़ बाज़ार से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शंकरगढ़ बाज़ार से अपहृत किशोर का शव बरगढ़ थाना के अरवारी जंगल में मिला है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, किशोर की बेरहमी से पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। अरवारी जंगल प्रयागराज जनपद से एकदम सटा हुआ है। किशोर का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

शंकरगढ़ के सदर बाज़ार निवासी पुष्पराज केसरवानी का बेटा चौदह वर्षीय शुभ केसरवानी शनिवार शाम को लगभग चार बजे घर से निकला था। रात लगभग आठ बजे पुष्पराज के फ़ोन पर अपहरण और फिरौती के लिए कॉल आई, अपहरणकर्ता ने कहा कि तुम्हारा बेटा शुभ मेरे क़ब्ज़े में है। पास के दभौरा जंगल में पंद्रह लाख रुपये लेकर आ जाओ। पुलिस की बताया तो बेटे को गोली मार देंगे। शुभ के पिता ने बेटे को छुड़ाने के लिए पैसे का इंतज़ाम भी शुरू कर दिया था। लेकिन इसकी जानकारी जब पड़ोस में रहने वाले भाजपा नेता को मिली तो उन्होंने स्थानीय पुलिस थानाध्यक्ष मनोज सिंह को इसकी जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और शुभ के सकुशल रिहाई के लिए प्रयास कर रही थी। अपहरणकर्ताओं की लोकेशन जनपद सीमा के डभौरा और बरगढ़ जंगल में मिली थी, जिस पर प्रयागराज पुलिस ने बरगढ़ थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह से भी संपर्क किया था और हाईवे पर नाकेबंदी कराई थी। रविवार की सुबह चरवाहों ने देखा कि अरवरी के जंगल में एक किशोर का शव पड़ा है, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी अंजनी कुमार के मुताबिक़, प्रथम दृष्टया किशोर की हत्या पत्थर से कूच कर की गई लगती है। बच्चे के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। इस घटना से स्थानीय लोगों में भारी रोष है। घटनास्थल पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं और जाँच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.