रायबरेली: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी !

रायबरेली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को विधायक अदिति सिंह से मिलने के लिए रायबरेली पहुंची। प्रियंका विमान से फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंची और यहां से वह सड़क मार्ग से रायबरेली आईं। यहां तिलक भवन पहुंचकर प्रियंका गांधी कार्यालय के अंदर चली गईं।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि यह गुंडों की रायबरेली नहीं है। जिला पंचायत सदस्यों को गाड़ी से खींच कर मारा गया। यह कैसा लोकतंत्र है। हम पूरी ताकत से लड़ेंगे। इलेक्शन कमिशन से लेकर हर जगह अपनी बात रखेंगे। वहीं, कांग्रेस से 2002 में निष्काषित होने के 17 वर्ष बाद पूर्व विधायक अखिलेश सिंह भी प्रिंयका वाड्रा से मिलने के लिए कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। बेटी को कांग्रेस ज्वाइन कराने के बाद से अखि‍लेश सिंह सक्रिय राजनीति से हट गए थे।

गौरतलब है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव से पहले मंगलवार को जमकर बवाल हुआ। मारपीट, फायरिंग और अपहरण की घटनाओं से रायबरेली कांप उठी। दहशतगर्दों ने जिले के हर प्रवेश द्वार पर नाकेबंदी कर दी और वहां से निकलने वाले जिला पंचायत सदस्यों के वाहनों को निशाना बनाया, उन्हें पीटा और कई का अपहरण कर लिया। इस दौरान अविश्वास प्रस्ताव की अगुआई करने वाले जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर भी जानलेवा हमला किया गया, उन्हें भी चोटें आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.