Nawaz Sharif के बाद बेटी Maryam Nawaz हॉस्पिट में भर्ती !

वर्ल्ड डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Nawaz Sharif के बाद उनकी बेटी Maryam Nawaz की तबियत खराब हो गई है। मरियम को भी सेना के सर्विस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मरियम शरीफ को वीआईपी रूम नंबर 2 में भर्ती किया गया है, जबकि पिता Nawaz Sharif वीआईपी रूम नंबर 1 में भर्ती हैं। नवाज का आज फुल बॉडी स्कैन किया जाएगा। फिलहाल Nawaz Sharif का प्लेटलेट्स अभी नॉर्मल बताया जा रहा है।

नवाज की स्थिति हो गई थी नाजुक

मंगलवार को आई उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार, Nawaz Sharif की प्लेटलेट्स काउंट 16,000 से गिरकर 2,000 की नाजुक स्थिति में पहुंच गई थीं। सोमवार रात जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो मेडिकल बोर्ड के सदस्यों को उन्हें बचाने के लिए तत्काल उनके शरीर में प्लेटलेट्स चढ़ानी पड़ीं।

पीएमएल-एन अध्यक्ष और शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने नवाज से मुलाकात करने के बाद ट्वीट किया था कि मैंने आज अपने भाई से मुलाकात की। मुझे उनकी तेजी से बिगड़ती हालत की बहुत चिंता हो रही है।

शाहबाज शरीफ ने कहा कि सरकार को उनके स्वास्थ्य को देखना चाहिए। मैं पूरे देश से Nawaz Sharif के लिए दुआ करने की अपील करता हूं। Nawaz Sharif की जांच करने वाले छह सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने उनकी जांच की और प्लेटलेट्स की तीन यूनिट्स उनके शरीर में चढ़ाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.