भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के पार्टी छोड़ने की ख़बर फ़र्ज़ी

अमित द्विवेदी | नवप्रवाह डॉट कॉम 
उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियाँ ज़ोरों पर है। सत्ता सुख के लिए दल-बदलू नेताओं की नेतागीरी शुरू हो गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह के भाजपा छोड़ने के बाद तमाम नेताओं का नाम सामने आने लगा है। इसी बीच भदोही से भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के पार्टी छोड़ने की फ़र्ज़ी ख़बर ने हड़कम्प मचा दिया।
भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने एक विडियो जारी कर कहा कि उनके ख़िलाफ़ साज़िश की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनका तन-मन और जीवन भाजपा को समर्पित है। उन्होंने इसे अफ़वाह क़रार करते हुए स्पष्ट किया कि उनके लेटर हेड को स्कैन कर के उसमें इस्तीफ़ा लिखा गया और फ़र्ज़ी हस्ताक्षर किया गया। उन्होंने कहा कि मैंने इसके ख़िलाफ़ एफ़आईआर करा दिया है और उत्तर प्रदेश पुलिस से माँग किया है कि दोषी के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई किया जाए।
रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि मेरी स्वामी प्रसाद मौर्य से ७-८ महीने से बात नहीं हुई। ऐसे में उनके कहने पर पार्टी छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने यह भी कहा है कि वे इस मामले की तहक़ीक़ात करवाएँगे और जो भी दोषी होगा उसे कठोर दंड दिलाएँगे।
रविंद्र में पत्रकार रोहिणी सिंह के ट्वीट का स्क्रीन्शॉट शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि उनके फ़र्ज़ी इस्तीफ़े की भ्रामक ख़बर फैलाने के लिए इन्हें दंडित किया जाना चाहिए। उन्होंने लिखा कि रोहिणी ने मेरा दुष्प्रचार किया है, जिसके लिए पुलिस को उन पर कठोर कार्रवाई करना चाहिए।
ग़ौरतलब है कि राजनेताओं के दल बदलने की ख़बर को लेकर लोग ट्विटर पर ख़ूब मज़े ले रहे हैं। ऐसे में लोग फ़र्ज़ी और मनगढ़ंत ख़बरें भी ख़ूब बना रहे हैं। वाहवाही लूटने के चक्कर में बिना जाँच पड़ताल किए लोग ब्रेकिंग न्यूज़ साझा कर रहे हैं। फ़िलहाल रविंद्र नाथ ने ये साफ़ कर दिया है कि वे अभी भी भाजपा के साथ बने हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.