क्या अब PK का हाथ थामने वाले हैं भोजपुरी स्टार पवन सिंह ?

सौम्या केसरवानी | navpravah.com

नई दिल्ली | आज लखनऊ में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने प्रशांत किशोर के जन सुराज के नेता आनंद मिश्रा से मुलाकात की। पवन के जन सुराज के नेता से मिलने के बाद ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि भविष्य में पवन सिंह प्रशांत किशोर का हाथ थाम सकते हैं।

पवन सिंह और आनंद मिश्रा दोनों को बीजेपी से टिकट नहीं मिला था। जिसके बाद दोनों ने निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ा था। पवन सिंह की वजह से ही काराकाट से एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा की हार हुई थी। वहीं, बक्सर में बीजेपी उम्मीदवार मिथलेश तिवारी की हार आनंद मिश्रा की वजह से हुई थी।

वहीं अब पवन सिंह और आनंद मिश्रा की मुलाकात के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आने वाले वक्त में भोजपुरी स्टार PK की पार्टी से जुड़ सकते हैं। पवन सिंह ने 2014 में बीजेपी जॉइन की थी, इस साल चुनाव से पहले मार्च में जब बीजेपी ने अपने लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की, तो 195 प्रत्याशियों में से एक नाम पवन सिंह का भी था।

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर पवन के ‘महिला विरोधी और अश्लील’ गानों के स्क्रीनशॉट शेयर किए जाने लगे और उनको घेरा जाने लगा, तो खुद पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि ‘भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं, पार्टी ने मुझ पर विश्वास किया, मुझे आसनसोल से उम्मीदवार बनाया, मैं उसका आभार व्यक्त करता हूं लेकिन किसी कारणवश मैं चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.