IPL 2018 : KKR के लिए है खुशखबरी, पहले मैच तक फिट होगें ये खिलाड़ी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah
 

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने सौरव गांगुली की किताब ‘अ सेंचुरी इज नाट इनफ’ के कोलकाता विमोचन के मौके पर कहा कि क्रिस लिन और आंद्रे रसेल 8 अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू के खिलाफ पहले मैच तक फिट हो जायेंगे और वे शिविर में आयेगें।

ऑस्ट्रेलिया के लिन को कंधे में चोट है जिसकी वजह से वह पाकिस्तान सुपर लीग नहीं खेल सके थे। जबकि वेस्टइंडीज के हरफनमौला रसेल को पीएसएल के दौरान मांसपेशी में खिंचाव आ गया था।

क्रिस लिन ट्राई टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हुए थे। ईडन पार्क में खेले गए मैच में लिन के कंधे पर चोट लग गई थी। इस चोट के कारण लिन पाकिस्तान प्रीमियर लीग में भी नहीं खेल पाये थे। इसलिए उनका आईपीएल में खेलना भी संदिग्ध माना जा रहा था।

नीलामी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स ने आंद्रे रसेल को 8.50 करोड़ रुपए की कीमत देकर रिटेन किया था। पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान वह चोटिल हुए और पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। यह तय नहीं था कि अपनी चोट से उबर कर कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल पाएंगे या नहीं, लेकिन दोनों के पहले मैच तक फिट होने की उम्मीद से केकेआर कैंप में खुशी आई है।

वेस्ट इंडीज के स्पिनर सुनील नरेन भी इस बार आईपीएल में खेलना खतरे में पड़ सकता है। पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर और क्वेटा ग्लेडियेटर्स के बीच शारजाह में चल रहे मैच के दौरान उनके गेंदबाजी के संदिग्ध एक्शन को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी।

हालांकि, नरेन अभी केवल वार्निंग लिस्ट में ही हैं। इसका अर्थ है कि उन्हें टीम में चुना जा सकता है और वह पीएसएल में गेंदबाजी कर सकेंगे, नरेन उन दो खिलाड़ियों में हैं। जिन्हें केकेआर ने रिटेन किया था। केकेआर ने सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को रिटेन करने का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.