बीजेपी से नाराज दूल्हे ने शादी के कार्ड में छपवाया ”हमारी भूल, कमल का फूल”

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर ”हमारी भूल, कमल का फूल” छपवाया है, यह मामला जांगीर चंपा जिले का है।

इस युवक ने मौजूदा सरकार के प्रति नाराजगी का इजहार शादी के कार्ड में किया है। रामकुमार नाम का युवक पंचायत आपरेटर के पद पर काम करता था, दो साल प्रदेश सरकार ने बजट की कमी बताते हुए पंचायत ऑपरेटर्स की सेवा समाप्त कर दी, जिससे युवक परेशान था और उसने विरोध जताने के लिए ऐसा कदम उठाया है।

रामकुमार मनहर की शादी का कार्ड हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। उसने अपने और दुल्हन के नाम, पते और जन्म तारीख के साथ ही साथ ”हमारी भूल, कमल का फूल” भी छपवा दिया है। रामकुमार ग्राम पंचायत बेलादुला मे पंचायत आपरेटर के पद पर कार्यरत था, नौकरी मिलने से उसकी जिंदगी ने रफ्तार पकड़ी ही थी कि छत्तीसगढ़ शासन ने बजट की कमी बताते हुए पूरे प्रदेश के पंचायत ऑपरेटर्स की सेवा एक झटके में समाप्त कर दी, जिसके बाद पूरे प्रदेश के करीब एक हजार ऑपरेटर बेरोजगार हो गए।

रामकुमार मनहर ने बताया हमारे विरोध प्रदर्शन के बाद पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने 10 दिन के भीतर ऑपरेटर्स की सेवा बहाल करने का आश्वासन दिया है, उसने कहा कि इस बात को 2 साल बीत चुके हैं लेकिन अभी तक हमारी बहाली नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.