यौन उत्पीड़न मामले पर कुछ ऐसा बोलीं एकता कपूर

एकता ने दिया यौन उत्पीड़न पर बयान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में चर्चित नामों में से एक हैं प्रोड्यूसर एकता कपूर। एकता ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक शो के दौरान कहा कि इंडस्ट्री में ऐसे कई पावरफुल प्रोड्यूसर हैं जो अपनी पोजिशन का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जो काम पाने के लिए अपनी सेक्शुएलिटी का इस्तेमाल करते हैं।

बता दें कि एकता कपूर ने यह बयान कुछ वक्त पहले हॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के खिलाफ शुरू हुई मुहीम पर दिया था। ख़बरों के अनुसार हॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर हार्वे वेनस्टाइन पर यौन उत्पीड़न को लेकर आवाज़ उठाई थी।यह बयान एकता कपूर ने मिरर नाओ के शो ‘द टाउन हॉल’ में दिया था जहां वे एक्ट्रेस निमृत कौर के साथ  पहुंची थीं। शो के दौरान जब होस्ट ने एकता से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में भी हार्वे वेनस्टाइन जैसे लोग मौजूद हैं तो इस पर एकता ने कहा, मुझे लगता है कि बॉलीवुड में हार्वे वेनस्टाइन जैसे लोग हैं लेकिन हार्वे वेनस्टाइन की कहानी के दूसरी तरफ भी उतने ही लोग हैं लेकिन लोग उस हिस्से के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।

एकता ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में ऐसे लोग पावर में हैं जो अपनी पावर का फायदा उठाते हैं, लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे भी कई एक्टर्स हैं जो काम पाने के लिए अपनी सेक्शुएलिटी का इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं एकता ने आगे कहा कि हमेशा पावर में होने वाला इंसान फायदा नहीं उठाता और उसी तरह यह भी जरूरी नहीं है कि जिस इंसान के पास पावर न हो, वह विक्टिम होता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.