Delhi Violence- ताहिर हुसैन की फैक्टरी में फॉरेंसिक टीम, जुटाए जा रहे हिंसा से जुड़े सबूत

नई दिल्ली. दिल्ली फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (Delhi Forensic Science Laboratory) की एक टीम शुक्रवार दोपहर आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की चांद बाग स्थित फैक्टरी में पहुंची है। दिल्ली हिंसा में आइबी (इंटेलीजेंस ब्यूरो) के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या के आरोपों से घिरे AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर से बृहस्पतिवार को तबाही का सामान बरामद हुआ है। ताहिर के घर की छत से पेट्रोल बम, तेजाब के पाउच, गुलेल के साथ काफी संख्या में बोतलें भी मिली हैं। पुलिस ने घर को सील कर दिया है और अंकित के पिता की शिकायत पर पार्षद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार से अब तक 39 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने पूर्वी दिल्ली में शुक्रवार को जुमे की नमाज के मद्देनजर सुरक्षा और बढ़ा दी है। जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है। हिंसा प्रभावित इलाके ब्रह्मपुरी में हर गली के बाहर सुरक्षा बल तैनात हैं। वहीं कुछ इलाकों में तेजी से हालात सामान्य हो रहे हैं। भजनपुरा में शुक्रवार सुबह से दुकानें खुली हैं और दुकान घरों से बाहर निकल रहे हैं।

मनोज तिवारी का ट्वीट, ताहिर हुसैन के आका को भी मिले सजा

इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात कांस्टेबल अंकित शर्मा की क्रूर हत्या के मामले में AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर मामला दर्ज होने के बाद राजनीति भी गरमा गई है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ट्वीट कर इशारों-इशारों में पूरी AAP पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है- दुगुनी सज़ा मतलब अब ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सज़ा मिलनी चाहिए कड़ी से कड़ी। निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साज़िशकर्ताओं को फांसी की सज़ा मिलनी चाहिए। 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफ़सर को ?? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.