दिल्ली हिंसा का क्रूर चेहरा आया सामने, अंकित शर्मा पर चाकू से 400 वार

नई दिल्ली. नागिरकता संसोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा का क्रूर चेहरा सामने आया है जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर दे। भीड़ की क्रूरता का शिकार हुए इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने जिस तरह के खुलासे किए हैं वह मानवता को शर्मसार कर देने वाला है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित शर्मा पर चार घंटे में चाकू से 400 वार किए गए। अंकित को काफी देर तक तड़पा-तड़पा कर मारा गया। उनके सीने-पेट पर चाकू के निशान हैं। अंकित शर्मा के पिता के द्वारा जो एफआईआर दर्ज की गई है, उसके मुताबिक इस मामले में आईपीसी की धारा 302, 201, 365, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस एफआईआर में आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का भी नाम है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि ताहिर हुसैन ने अपने घर पर गुंडे इकट्ठे किए थे, दफ्तर के ऊपर से फायरिंग की गई, पेट्रोल बम फेंके गए।

दर्ज एफआईआर में लिखा गया है कि अंकित 25 फरवरी की शाम 5 बजे घर से बाहर सामान लेने गया था, काफी देर के बाद बाद जब उसकी तलाश की गई तो वो नहीं मिला। 26 फरवरी को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस को गोताखारों की मदद से अंकित की लाश मिली थी। अब इस एफआईआर को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.