दिल्ली : इन कारणों की वजह से आरोपी बेटे सूरज ने ली थी मां-बाप और बहन की जान

डॉक्टर ने पूर्व पत्‍नी का किया ख़ून, सामने आया सारा सच
डॉक्टर ने पूर्व पत्‍नी का किया ख़ून, सामने आया सारा सच
सौम्या केसरवानी | Navpravah.Com 
दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में अपने माता-पिता और बहन को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी बेटे ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं, पूछताछ में उसने इस घटना को अंजाम देने के पांच अहम कारण बताए हैं।
पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटा अपने दोस्तों के साथ गोवा जाना चाहता था, लेकिन परिजनों ने उसे मना कर दिया था, उसके बार-बार गुजारिश करने के बाद भी उसके परिजन गोवा जाने के खिलाफ थे।
इस बात का खुलासा पूछताछ के आलवा उसके मोबाइल में बने व्हाट्सअप ग्रुप की जांच में हुआ है, आरोपी के गोवा जाने की जिद करने पर पिता ने उसकी पिटाई कर दी थी, इससे सूरज इस कदर आहत हुआ कि उसने परिवार को मौत के घाट उतार दिया। 
आरोपी 12वीं कक्षा में फेल हो गया था, जिसके बाद वह आगे पढ़ाई नहीं करना चाहता था, मगर परिजनों ने जबरन 12वीं में फिर से उसका दाखिला करा दिया, इसके बाद पिता ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसका दाखिला गुरुग्राम के निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में करा दिया था, जिससे वह खुश नहीं था।
आरोपी अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करता था तो उसे देर हो जाती थी, इस पर पिता उसकी पिटाई भी कर देते थे, पिता उसके दोस्तों को फोन कर उनसे भी पूछताछ करने के लगे थे, इस पर दोस्त उसका मजाक उड़ाते थे , इससे भी वह खफा था।
पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी ने तिहरे हत्याकांडके बाद सबूत मिटाने के लिए खून से सने कपड़े धो दिए थे व फर्श से खून साफकर दिया था, पुलिस ने पूछताछ के बाद उसके कपड़े बरामद कर लिए है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.