हाउसफुल 4 से नहीं हसाएंगे आपको अक्षय कुमार छोड़ी साजिद खान की फिल्म 

हाउसफुल 4 से नहीं हसाएंगे आपको अक्षय कुमार छोड़ी साजिद खान की फिल्म 
हाउसफुल 4 से नहीं हसाएंगे आपको अक्षय कुमार छोड़ी साजिद खान की फिल्म 

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

अक्षय कुमार ने फिल्म हाउसफुल 4 से खिंचा अपना हाथ खिंचा। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी #MeToo कैंपेन का सपोर्ट करते हुए बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कैंसिल करने के लिए प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट किया है। 
 
नाना पाटेकर और साजिद खान जैसे बड़े नाम सामने आने के बाद अब बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर भी इसका असर पड़ने लगा है। मूवी हाउसफुल-4 के एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद और नाना पाटेकर पर लगे गंभीर आरोपों के तहत जांच खत्म होने तक शूटिंग कैंसल करने की जानकारी दी है।
 
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की हैl जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अभी कल रात ही देश में वापस आया हूं l और जो भी अब तक इस बारे में (मी टू) बातें सुनी हैं उससे बहुत ही डिस्टर्ब हूंl मैं हाउसफुल 4 के निर्माताओं से निवेदन करता हूं कि जब तक इस प्रकरण की जांच नहीं हो जाती तब तक हाउसफुल 4 की शूटिंग रद्द की जाएl इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि जो महिलाएं आगे आकर इस प्रकार की बातें कह रही हैं, उनकी बात सुनी जानी चाहिए और जिन लोगों का नाम इस प्रकरण में आया है, उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होनी चाहिएl यह ऐसा प्रकरण है जिसमें कठोर कार्रवाई होनी चाहिएl मैं ऐसे किसी भी आरोपी के साथ काम नहीं करूंगा, जो इस तरह के प्रकरण में अपराधी हैंl
 
अक्षय कुमार के इस निर्णय के बाद ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर साजिद खान ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने भी फिल्म के डायरेक्टर पद से हटने का फैसला लिया है। साजिद खान का कहना है कि जब तक अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं, तब तक डायरेक्टर पद से हट रहा हूं।
 
आपको बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने साजिद पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था। हमशक्ल में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर रहीं सलोनी चोपड़ा ने भी कहा है कि साजिद ने कई महीनों तक उनका सेक्शुअली और मेंटली हैरसमेंट किया। इसके अलावा ऐक्ट्रेस रेचल वाइट ने भी आरोप लगाया है कि साजिद ने उनसे उनके ब्रेस्ट के बारे में बात की थी। ऐक्ट्रेस ने कहा था कि साजिद उन्हें ऐसे घूर रहे थे कि उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने कपड़े नहीं पहन रखे हैं।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.