बैंगलुरू: मारपीट के बाद से फरार कांग्रेस MLA के बेटे नलपद हैरिस ने किया सरेंडर

कांग्रेस MLA के बेटे नलपद हैरिस ने किया सरेंडर

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक एनए हैरिस के बेटे नलपद हैरिस ने आज सरेंडर कर दिया है। नलपद ने कुछ दिन पहले एक रेस्तरां के पार्किंग एरिया में मारपीट की थी और तबसे वह फरार था। बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर राज्यों में डर का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया है। नलपद के सरेंडर के बाद आज बीजेपी और जेडीएस के कार्यकर्ता पुलिस थाने के बाहर इकट्ठा हुए और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

यह मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने ट्वीट कर कहा कि जिनलोगों ने क़ानून का उल्‍लंघन किया है, उनको क़ानूनी प्रावधान के तहत सज़ा मिलेगी और ये परवाह भी नही की जायेगी कि आरोपी कौन है। पुलिस के मुताबिक, 17 फरवरी को लगभग साढ़े दस बजे नलपद हैरिस अपने कुछ दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए। जहां पार्किंग में उन्होंने विद्वत लोकनाथ नाम के तक़रीबन 30 साल के एक युवक के साथ मारपीट की थी।

जानकारी के मुताबिक, विद्वत लोकनाथ के सामने वाली टेबल के पास नलपद खाना खा रहे थे। विद्वत अपना पैर फैला कर बैठे थे, जिसपर नेलपद हैरिस ने आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। फिर नलपद हैरिस ने विद्वत लोकनाथ को रेस्टोरेंट से नीचे पार्किंग लॉट में ले गए और उसके साथ मारपीट की।

इससे पहले भी नलपद हैरिस पर मारपीट का आरोप लगा था। नलपद हैरिस बेंगलुरु प्रदेश कांग्रेस के महासचिव भी थे। इसलिए चुनावी माहौल को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी परमेश्वर ने नलपद को पद से हटाते हुए 6 साल के लिए उनकी कांग्रेस की सदस्यता भी रद्द कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.