उमेश यादव की बाउंसर पर घायल हुआ ये बल्लेबाज, अंपायर ने लिया ये फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पूरी तरह से हावी नजर आई है. रांची में सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है. फॉलोऑन खेलने पर मजबूर साउथ अफ्रीका की टीम को दूसरी पारी में जोरदार झटका लगा. टॉप आर्डर बल्लेबाज डीन एल्गर उमेश यादव की एक तेज रफ्तार बाउंसर पर चोटिल हो गए. एल्गर की चोट इतनी गंभीर थी कि वो उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों के आगे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों का टिकना इस सीरीज में बेहद मुश्किल हो रहा है. रांची टेस्ट में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के दोहरे शतक के दम पर पहली पारी 497 रन पर घोषित. जवाब में साउथ अफ्रीका की पूरी टीम पहली पारी में महज 162 रन पर ऑलआउट हो गई और उसे लगातार दूसरे मैच में फॉलोऑन खेलने पर मजबूर होना पड़ा.

उमेश यादव की तेज रफ्तार गेंद पर साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डीन एल्गर चोट हो गए. एल्गर को टी ब्रेक से पहले उमेश यादव के ओवर की तीसरी गेंद सीधा हेलमेट पर जा लगी. उमेश ने तेज रफ्तार से एल्गर को बाउंसर डाली और उन्होंने आखें बंद कर ली. गेंद सीधा उनके सिर पर हेलमेट पर जा लगी. चोट इतनी गंभीर थी कि वह अपनी जगह पर बैठ गए.

उमेश की गेंद पर एल्गर के चोटिल होने पर फील्ड अंपायर्स ने टी ब्रेक लेने का फैसला लिया. इस ओवर में उमेश तीन गेंद ही कर पाए थे. 9.3 ओवर की गेंदबाजी के बाद ही अंपायर्स ने चाय काल ही घोषणा कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.