UP: कुख्यात रोहित की गोली से घायल दरोगा की इलाज के दौरान मौत !

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कुख्यात बदमाश रोहित को पुलिस अभिरक्षा से भगाने के दौरान बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में घायल मिर्जापुर जनपद में तैनात उप निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह की दिल्ली AIIMS में मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। SSP अभिषेक यादव ने उप निरीक्षक की मृत्यु की पुष्टि की है।

पिछले मंगलवार 2 जुलाई को मिर्जापुर पुलिस मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जोहरा निवासी सुपारी किलर रोहित को मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेश करने आई थी। कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस उसे वापस मिर्जापुर ले जा रही थी।

पानीपत खटीमा राजमार्ग पर जानसठ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव सलारपुर के पास एक ढाबे पर दोपहर में खाना खाने के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमला करके शातिर अपराधी रोहित को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा लिया था।

इस दौरान पेट और कमर में गोलियां लगने से उप निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह गंभीर घायल हो गए थे ,जिन्हें पहले मेरठ और बाद में दिल्ली रेफर किया गया था। उप निरीक्षक मऊ जनपद के मूल निवासी हैं, जो वर्तमान में मिर्जापुर पुलिस लाइन में तैनात थे। उधर सात दिन बाद भी पुलिस फरार हुए कुख्यात बदमाश रोहित का सुराग नहीं लगा सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.