वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर हमला, आरोपी गिरफ़्तार, पूछताछ जारी

अर्नब गोस्‍वामी और उनकी पत्‍नी कल रात 2 बजे अंजान व्‍यक्तियों ने हमला कर दिया
अर्नब गोस्‍वामी और उनकी पत्‍नी कल रात 2 बजे अंजान व्‍यक्तियों ने हमला कर दिया

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

टीवी पत्रकार अर्नब गोस्‍वामी और उनकी पत्‍नी पर कल रात 2 बजे अंजान व्‍यक्तियों ने हमला कर दिया, ये हमला उस समय हुआ जब दोनों स्‍टूडियों से घर जा रहे थे। हमले के बाद आईपीसी की धारा 341, 504 के तहत एफआईआर दर्ज हुई और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

इस संबंध में अधिकारी ने बताया कि घटना गणपतराव कदम मार्ग पर हुई, जब गोस्वामी लोअर परेल में बॉम्बे डाइंग कॉम्प्लेक्स स्थित एक स्टूडियो से लौट रहे थे। अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने गोस्वामी की कार से आगे निकलकर इसे रुकवा दिया और गाड़ी का शीशा तोड़ने की कोशिश की और स्याही फेंक दी, तभी पीछे वाली कार में चल रहे उनके सुरक्षाकर्मियों ने दोनों लोगों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

इस हमले के बाद एक वीडियो में गोस्वामी ने कहा कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि हमलावर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। वहीं सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने टीवी पत्रकार अर्नब गोस्‍वामी पर हुए जानलेवा हमले की निंदा की और कहा कि यह लोकतंत्र के खिलाफ है।

टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कथित अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नितिन राउत और बालासाहेब थोराट अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही है। इस बीच नागपुर में दंगे भड़काने के आरोप में अर्नब के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 153A, 153B, 295A, 208, 500, 504, 505(2), 506, 120B और 117 में केस दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.