न्यूडसीन देने वाली एक्ट्रेस के पति ने रचाई दूसरी शादी, शेयर की तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क। बीते दिनों अपनी एक फिल्म में दिए न्यूडसीन को लेकर दिए बयान के बाद सुर्खियों में आईं साउथ सिनेमा की अदाकारा अमला पॉल को लेकर एक खबर सामने आई है। कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद यह पता लगा है कि अमला के एक्स हसबैंड और निर्माता एएल विजय ने दूसरी शादी रचा ली है। अमला पिछले हफ्ते से अपनी फिल्म के एक सीन को लेकर कंट्रोवर्सी में हैं वहीं अचानक सामने आई इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

हालांकि एएल विजय और अमला का रिश्ता काफी कम समय का ही रहा। इन दोनों ने 12 जून साल 2014 में शादी की थी और 3 मार्च 2015 से दोनों अलग-अलग रहते थे। इस स्टार कपल के प्यार की बात करें तो फिल्म ‘देवा थिरुमगल’ की शूटिंग के दौरान दोनों प्यार में पड़े थे। तीन साल तक दोनों ने डेटिंग की फिर शादी तक पहुंचे थे।

अब इस अलगाव के तीन साल के बाद, विजय ने फिर से प्यार पाया और शादी के बंधन में बंध गए। जी हां, फिल्म निर्माता विजय ने चेन्नई में आयोजित एक निजी समारोह में आर ऐश्वर्या नाम की एक डॉक्टर से शादी कर ली है। इस शादी की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें विजय की नई नवेली दुल्हन अपने माता-पिता के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

विजय ने अपनी दूसरी शादी के बारे में एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “मैं डॉ। आर ऐश्वर्या के साथ अपनी शादी की घोषणा करके खुश हूं और यह एक निजी समारोह होने जा रहा है, जो जुलाई 2019 को आयोजित किया जाएगा। आपके सभी प्यार और आशीर्वाद के साथ, मैं गले लगा रहा हूं मेरे जीवन में एक नए अध्याय पर! वहीं अमला की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अदाई’ की रिलीज के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.