वरुण गांधी की उम्मीदवारी को लेकर सस्पेंस, गठबंधन को लेकर बोले अखिलेश

ब्यूरो। navpravah.com

नई दिल्ली। पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार कौन होगा, इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। अभी वरुण गांधी यहां से भाजपा सांसद हैं। बीते कुछ सालों से वह अपनी ही पार्टी की सरकार पर हमलावर दिखे थे। चर्चा है कि भाजपा इस बार टिकट काट सकती है। इसी बीच सपा के पीलीभीत उम्मीदवार भगवत सरन गंगवार ने वरुण गांधी के लिए अपनी सीट छोड़ने तक की बात कह दी है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि इसी वजह से अखिलेश यादव वरुण को टिकट दे सकते हैं।

एक निजी टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने वरुण गांधी को लेकर कहा, ”अभी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है। मुझे कोई जानकारी नहीं है। वरुण के लिए दरवाजे नहीं, लेकिन सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। कोई अच्छा प्रत्याशी मिल जाएगा। बीजेपी वाले हमारे प्रत्याशी पर डाका डाल रहे हैं। यदि कोई उनका प्रत्याशी अच्छा आ रहा होगा, तो हम लोग विचार करेंगे। इस बार हमारा नारा अबकी बार बीजेपी हार, अबकी बार 400 हार है।”

उन्होंने आगे साक्षात्कार में गठबंधन पर भी खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष का जल्द ही कॉमन मिनिमम प्रोग्राम आएगा और सपा का भी विजन डॉक्यूमेंट आएगा। इसमें बताया जाएगा किसानों को क्या राहत दी जाएगी। क्या किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सकता? हमारे विजन डॉक्युमेंट में होगा कि उत्तर प्रदेश समेत देश के किसानों का कर्ज माफ हो, यह हमारे कॉमन मिनिमम प्रोग्राम में शामिल होगा। क्या मायावती के लिए अब भी दरवाजे खुले हुए हैं? इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब चुनाव की तारीख आ गई है। अब क्या बहस करें गठबंधन पर। होली का त्योहार नहीं होता तो नॉमिनेशन हो गए होते। अब बहुत देर हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.