एक ही रास्ते पर अखिलेश, मुलायम और शिवपाल!

उत्तर प्रदेश ।। सपा वर्तमान में लोकसभा इलेक्शन (Lok Sabha Elections) में मिली सिर्फ 5 सीटें से असंतुष्ट होकर नए रणनीति पर विचार विमर्श कर रही है। इलेक्शन के बाद से अखिलेश यादव राजनीतिक गतिविधियों में अधिक सक्रिय नहीं नजर आ रहे हैं।

MULAYAM SINGH YADAV भी पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं से नाराज चल रहे हैं। वहीं SHIVPAL SINGH YADAV भी प्रसपा लोहिया के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं है। लेकिन इस बीच ये सभी अप्रत्यक्ष रूप से ही सही लेकिन करीब जरूर आ गए हैं।

दरअसल अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव व शिवपाल यादव के आवास आस पास ही हो गए हैं। विक्रमादित्य मार्ग इन सभी के आशियाने हैं। बीते दिनों अखिलेश यादव पत्नी डिंपल व बच्चों के साथ एक- विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित अपने नए आवास में शिफ्ट हो गए।

तो वहीं मई के मध्य में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव भी आठ विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित अपने नवनिर्मित आवास में शिफ्ट हुए है। गृह प्रवेश कार्यक्रम में उनकी बहुएं डिंपल यादव, अपर्णा यादव, भाई शिवपाल सिंह की पत्नी सरला सिंह, बेटी अनुभा व परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि विक्रमादित्य मार्ग पर ही सपा संस्थापक मुलायम के आवास के पीछे उनके छोटे भाई शिवपाल का सरकारी आवास है, जो योगी सरकार ने उन्हें बीते साल 2018 में अलॉट किया था। पहले ये घर मायावती को मिला हुआ था। उस समय चर्चा थी कि सपा छोड़ने के बाद शिवपाल की मुख्यमंत्री योगी से नजदिकियां बढ़ रही है।

हालांकि, लोकसभा इलेक्शन में इसके कोई ठोस प्रमाण नहीं मिले। बहरहाल अखिलेश, मुलायम व शिवपाल में भले ही विचारों में मतभेद हों, लेकिन इनके घर करीब होने से सपाईयों में खुशी की लहर है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.