एक्टर नरेंद्र झा का तीसरी बार दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
अभी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन  से लोग उभरे भी नहीं थे, कि एक्टर नरेंद्र झा की आज सुबह कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गयी है। 55 वर्षीय नरेंद्र ने मोहेन जोदारो, रईस और काबिल जैसी फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं।
बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक नरेंद्र अपने वाडा वाले फॉर्म हाउस पर थे जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा, यह तीसरी बार था जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा और इस बार वह बच नहीं सके।
झा वर्तमान में संग्राम सिंह नाम की एक फिल्म में काम कर रहे थे जिसका रिलीज होना अभी बाकी है। मंदिरा बेदी के शो ‘शांति’ के साथ नरेंद्र ने छोटे पर्दे के अपने सफर की शुरुआत की थी, इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और टीवी ऐड्स में काम करना शुरू किया।
बताया गया है कि एक्टर अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने फार्म हाउस पर पहुंचे थे। जहां यह घटना घटी है। नरेंद्र झा छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सक्रिय थे। नरेंद्र ‘अधूरी कहानी’, ‘घायल वन्स अगेन’, ‘शोरगुल’, ‘काबिल’, हैदर’ और ‘रईस’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।
झा का जन्म बिहार के मधुबनी में हुआ था। नरेंद्र झा ने अपनी पढ़ाई पटना से पूरी की, इसके बाद उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से अभिनय की बारीकियों को समझा। उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने शोक संदेश लिखना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.