शाहरुख़ खान अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ कर रहे है रोमॅन्स, होगी जबरदस्त जोड़ी 

शाहरुख़ खान अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ कर रहे है रोमॅन्स, होगी जबरदस्त जोड़ी 
शाहरुख़ खान अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ कर रहे है रोमॅन्स, होगी जबरदस्त जोड़ी 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान का जन्मदिन भी आने वाला है, वो 53 साल के हो जाएंगे। इसे खा शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर उनके ही जन्मदिन पर रिलीज किया जाने वाला हैस बनाने के लिए फिल्म निर्माता ने उनके जन्मदिन पर कुछ खास प्लान बना रखा है। इसके लिए प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने खास तैयारियां भी की हैं। 
 
बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फ‍िल्‍म जीरो के दो पोस्‍टर्स सामने आए हैं जिसमें वह अनुष्‍का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ इश्‍क फरमाते नजर आ रहे हैं। ये पोस्‍टर्स उनकी फ‍िल्‍म के प्रति रोमांच और उत्‍सुकता पैदा करते हैं। 
 
फिल्म के पहले पोस्टर में अनुष्का व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं, वहीं शाहरुख भी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में अनुष्का एक विकलांग लड़की के किरदार में हैं, वहीं शाहरुख खान एक बौने के रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले शाहरुख खान और अनुष्का की जोड़ी यशराज बैनर के तले बनी फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।
 
वहीं दूसरे पोस्‍टर में वह कटरीना कैफ के साथ एक अलग ही अंदाज में हैं। फिल्म के पोस्टर में कैप्शन दिया है कि ‘सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने तो चांद करीब से देखा है’ . 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म जीरो शाहरुख खान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।  ‘जीरो’ की शूटिंग और फिल्म में इस्तेमाल भारी वीएफएक्स की वजह से फिल्म का कुल बजट लगभग 200 करोड़ रुपये हो गया है।
 
आपको बता दें कि, ये फिल्म एक बौने व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, जो आगे चलकर बड़ी सफलता हासिल करता है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, सलमान खान और श्रीदेवी जैसे ही कई कलाकार कैमियो करते हुए भी नजर आएंगे। ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.