‘टाइगर जिंदा है’ की धमाकेदार एंट्री, फिल्म देखने उमड़ी भीड़

'टाइगर जिंदा है' फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल

सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
 
आज ‘टाइगर जिंदा है’ सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। सलमान खान एक बार फिर से अपने फैंस के लिए हाजिर हैं, उनके साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी एक्शन सीक्वेंस में उनका साथ देती नजर आएंगी। 

इस फिल्म में टाइगर जहां रॉ के एजेंट हैं, वहीं जोया पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की एजेंट हैं। दोनों को नर्सों को बचाने के मिशन के दौरान प्यार हो जाता है। उनका यह प्यार फिल्म के रोमांटिक गाने में साफ दिखाई देता है।

कुल मिलाकर फिल्म में वो सभी मसाले डाले गए हैं, जिसे देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर जायेगें। फिल्म देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। यह प्रतिक्रिया सकरात्मक है, इसका मतलब यह फिल्म बाक्स आफिस पर कमाल करेगी। फिल्म में परेश रावल, अंगद बेदी और कुमद मिश्रा भी नजर आएंगे।फिल्म की कहानी साल 2014 में आईएसआईएल द्वारा किए गए नर्सों के अपहरण से प्रेरित है। कुल मिलाकर फिल्म एक्शन, रोमांस और सस्पेंस का मिश्रण है।

अली अब्बास ने इसका बेहतरीन डायरेक्शन किया है, फिल्म की सिनेमेट्रोग्राफी काफी उम्दा है। फिल्म की शूटिंग  दुबई और अबू धाबी में की गई है। फिल्म के डॉयलॉग्स काफी अच्छे हैं, कुल मिलाकर फिल्म फुल एंटरटेनिंग है और पैसा वसूल है। इस फिल्म को लेकर ये कयास लगाये जा रहे हैं कि साल 2013 की ‘एक था टाइगर’ की कमाई को यह फिल्म पीछे छोड़ देगी। पांच साल बाद पर्दे पर सलमान और कैटरीना कैफ एक साथ लौटे हैं और उनके फैन्स को ये फिल्म पसंद भी आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.