नेताओं को डराने के लिए भाजपा ला रही यूपीकोका कानून -अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने दिया बयान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

बीएस 4 के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरके चौधरी और पूर्व सांसद ओमवेश एवं रामशंकर भार्गव शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। पार्टी मुख्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने राज्य सरकार के यूपीकोका कानून को लेकर योगी पर जमकर निशाना साधा।

मुख्यालय में आयोजित समारोह में अखिलेश यादव ने मोदी और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार यूपीकोका से लोगों को और विरोधी पार्टियों के लोगों को डराना चाहती है। हमारी पार्टी इसका विरोध जनता के बीच करेगी। आगे अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में अब तक कोई विकास नहीं हुआ है। प्रदेश सरकार ने अब तक एक यूनिट भी बिजली पैदा नहीं की, लेकिन बिजली के दाम बढ़ा दिए हैं। भाजपा की सरकार लोगों को गुमराह कर वोट ले रही है। 
 
अखिलेश ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार की नियत बिलकुल ठीक नहीं है। योगी सरकार किसी को न्याय नहीं दिला सकती है। भाजपा के लोग प्रदेश में पुलिस थानों को अपने नियंत्रण में करना चाहते हैं। हमारी सरकार ने डायल 100 की व्यवस्था शुरू कर प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार लाया था, पर अब योगी सरकार इस व्यवस्था को बंद करना चाहती है। यूपी में डायल 100 की व्यवस्था न्यूयॉर्क से ली गई थी। इस व्यवस्था में पुलिस प्रशासन 5 मिनट के अंदर पीड़ित तक पहुँच जाती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.