सलमान खान के वकील को मिल रही हैं धमकियाँ

सलमान खान
सलमान खान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सत्र अदालत सलमान खान की जमानत पर कल फैसला सुनाएगी। आज सेशंस कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई पूरी कर ली है, जिसके बाद उसने सीजेएम कोर्ट से केस के रिकॉर्ड मंगाए हैं।

अदालत ने सलमान की जमानत पर फैसला कल सुबह 10.30 बजे तक सुरक्षित रख लिया है। सलमान के वकील ने कहा कि इस मामले में चश्‍मदीद विश्‍व‍सनीय नहीं है और पूरा फैसला परिस्थिति पर निर्भर है। सलमान के वकीलों ने दो अर्जियां दाखिल की थीं, जिनमें एक जमानत याचिका थी और दूसरी सलमान खान की सजा के निलंबन को लेकर दर्ज की गई थी। इसमें पहले दोनों पक्षों ने सजा के निलंबन पर बहस की, इसके बाद न्‍यायालय ने दोनों मामलों में फैसले के लिए कल का दिन मुकर्रर किया है।

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान की पहली रात परेशानियों के बीच गुजरी। सुबह कोर्ट जाने से पहले सलमान के वकील उनसे मिलने के लिए जेल पहुंचे। इस दौरान उनकेे बॉडीगार्ड शेरा भी वहां मौजूद थे। कल जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। जबकि उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था। जिसके बाद सलमान खान के वकीलों की तरफ से सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की गई थी।

वहीं इस बीच सलमान खान का केस लड़ रहे वकील महेश बोरा ने नया खुलासा करते हुए कहा, कि उन्‍हें धमकियां दी जा रही हैं। न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार बोरा ने कहा, कल मुझे कई धमकी भरे इंटरनेट कॉल और एसएमएस आए हैं। कि मैं सलमान की जमानत अर्जी के लिए अदालत न पहुंचु।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.