महेश बाबू की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्डस, नम्रता शिरोडकर को किया किस

महेश बाबू
महेश बाबू

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनु’ (भरत यानी मैं) बॉक्स ऑफिस में पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म भारत अने नेनू 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बन गई है। यह फिल्म दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म की इस सफलता से महेश बाबू बहुत खुश हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म टॉलीवुड (बाहुबली फ्रेंचाइजी को छोड़ कर) की सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बन गई है।

इस जबरदस्त सफलता के बाद महेश बाबू ने अपनी वाइफ और पूर्व एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर को किस कर लिया। सोशल मीडिया पर इस कपल की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो के नीचे महेश बाबू ने Thank You My Love का संदेश भी लिखा है, जिससे साफ है कि महेश अपनी फिल्म भारत एने नेनू की सक्सेस का क्रेडिट नम्रता को दे रहे हैं।

महेश बाबू उन चुनिंदा सुपरस्टार में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं। ऐसे में पहली बार इस फोटो को देखकर उनके फैन्स हैरान हो जाएंगे। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान नम्रता ज्यादातर सेट में ही रहती थी। इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट एम एस धोनी एनटोल्ड स्टोरी फेम कियारा आडवाणी लीड एक्ट्रेस हैं।

जिस तरह से ये फोटोग्राफ वायरल हो रही है उससे उन लोगों को भी इस फिल्म के बारे में पता चल गया है जो साउथ की फिल्मों में कम रुचि रखते हैं। ऐसे में ये महेश का पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है क्योंकि इससे पहले उन्होंने नम्रता के साथ कोई भी फोटोग्राफ अपने इस अकाउंट पर पोस्ट नहीं की है।

आपको बता दें कि महेश बाबू की फिल्म भारत एने नेनू हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और ये फिल्म तेजी से बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है। महेश की इस फिल्म को साउथ के बड़े स्टार्स ने भी जमकर सराहा है।

इस फ‍िल्म में महेश इस राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.