शादी के पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने किया जमकर डांस 

शादी के पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने किया जमकर डांस 
शादी के पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने किया जमकर डांस 

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गरम है। सबकी निगाहें बस इस बात टिकी हुई है की आखिर कब यह प्रेमी जोड़ा शादी करेगी। लेकिन आपको बता दे की शादी के पहले ही इस कपल का डांस वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। 
 
दरअसल आपको बता दे की, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एनर्जेटिक एक्टर के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह एचटी द्वारा आयोजित एक इंवेट में पहुंचे। इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ ऐसी जुगलबंदी देखी गई, जिसे देखने के बाद आपको दोनों के बीच की केमिस्ट्री समझ आ जाएगी। 
 
रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रियूमर गर्लफ्रेंड के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर अपनी ही फिल्म पद्मावत के गाने खल्ली बल्ली पर डांस कर रहे हैं। दीपिका इस गाने पर रणवीर सिंह को ही फॉलो करती हैं उनके जैसे स्टेप कॉपी करती हैं। और बाद मे हसंते हंसते दोनों गले मिलते हैं। दोनों का यह वीडियो काफी दिलचस्प है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 
 
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मिलकर ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘रामलीला’ और ‘पद्मावत’ फिल्म किया है और दीपिका की ‘फाइडिंग फैनी’ फिल्म में रणवीर सिंह ने कैमियो रोल किया था। रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ और वर्ल्ड कप ’83’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं दिपिका भी अपनी फिल्म प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इस जोड़ी को फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.