कॉफ़ी विथ करण में पहली बार नजर आएंगे अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर 

कॉफ़ी विथ करण में पहली बार नजर आएंगे अर्जुन कपूर और जहान्वी कपूर 
कॉफ़ी विथ करण में पहली बार नजर आएंगे अर्जुन कपूर और जहान्वी कपूर 

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.com

करण जोहर का पॉपुलर चैट शो का 6th सीजन 21st अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। करण के इस शो पर हर बार बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स शामिल होते हैं, जिन्हें दर्शक साथ देखना चाहते हैं। करण अपने शो पर उन्ही सेलेब्स को शामिल करते हैं, जो उस वक्त सुर्खियों में छाए रहते हैं।

शो में आने वाले मेहमानों की लिस्‍ट अब धीरे-धीरे खुलती नजर आ रही है। निर्माता-निर्देशक करण जौहर इस शो का 6वां सीजन ले कर आ रहे हैं, जिसके लिए फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब खबर है कि सैफ और सारा के अलावा कॉफी विद करण में बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर और अभ‍िनेतजा अर्जुन कपूर भी शामिल होंगे। करण जौहर ने दोनों के साथ शूट‍िंग भी की और सेट की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी की हैं। 

करण जौहर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”सिबलिंग्स के साथ कॉफी! खूब मजा आया’। करण जौहर के इस पोस्ट ने ये साफ कर दिया है कि अर्जुन कपूर औऱ जाह्नवी कपूर ने अपने रिश्ते के साथ-साथ अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों को फैंस के साथ साझा किया है।

गौरतलब है कि पहली बार अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। जाह्नवी और अर्जुन को साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस से बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं। वहीं जाह्नवी कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए करण जौहर का शुक्रिया अदा किया है। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.