ब्रेकअप के बाद पहली बार नेहा कक्कर छलका दर्द 

नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को लेकर काफी चर्चा में हैं. दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। दोनों ने हालांकि इस रिश्ते को कभी भी खुलकर कबूल नहीं किया था लेकिन जब नेहा का दिल टूटा तो हकीकत आंसुओं के जरिए छलक कर सामने आ गई।अब नेहा ने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बोला है।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक नेहा ने कहा, “मेरी जिंदगी का वो दौर बहुत मुश्किल था। हां, मैं डिप्रेशन में थी और मेरे लिए इस सबके साथ जीना बहुत मुश्किल था। यह बहुत बुरा वक्त था, हालांकि अब मैं इस सबसे उबर चुकी हूं।” हिमांश के साथ रोमांटिक तस्वीरें अपलोड करने वाली नेहा ने कहा, “फिलहाल मैं इतना कह सकती हूं कि सिंगल होना दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग है।”

नेहा ने आगे कहा कि, ‘जब मैं रिलेशनशिप में थी, तब अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पा रही थी. उस वक्त मैंने अपना सारा समय और एनर्जी उस व्यक्ति को समर्पित कर दी, जो इसके लायक नहीं है। और इतना समय देने के बावजूद उसने हमेशा साथ न होने की शिकायत की, शुक्र है कि मैं इस बुरे रिश्ते से आगे बढ़ गई हूं। इस बुरे अनुभव के साथ, मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं सिंगल रहकर खुश हूं और अब हैप्पी स्पेस में हूं। जो कुछ भी हुआ उससे खुश हूं क्योंकि इसने मुझे परिवार के सदस्यों के महत्व का अहसास करवाया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here