26 जुलाई को रिलीज होगी ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’

ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का इंतजार हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से हैं। पहले ये फिल्म इस रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कभी डायरेक्टर विकास बहल के ऊपर लगे मीटू आरोपों के कारण इसके पोस्ट प्रोडक्शन में देरी हुई तो कभी कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ के कारण ऋतिक को अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलनी पड़ी। जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर संदेह बना हुआ था। लेकिन अब मेकर्स ने इसकी रिलीज को डेट फाइनल कर दिया है। 26 जनवरी को रिलीज होने वाली ये फिल्म अब 26 जुलाई को रिलीज होगी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ऋतिक रोशन की इस फिल्म की रिलीज डेट को सामने लाते हुए बताया कि रिलायंस एंटरटेनमेंट की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है। जिसमें शिवाशीष सरकार ने बताया कि “हमने फिल्म सुपर 30 को पूरा करने के लिए किसी बाहरी डायरेक्टर को नियुक्त नहीं किया. स्टूडियो फिल्म के क्रिएटिव पार्टनर्स संग मिलकर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा कर रहे हैं।

फिल्म ‘सुपर 30’ की बात की जाए तो इसमें ऋतिक रोशन भारत के जाने-माने गणितज्ञ आनन्द कुमार की जिंदगी पेश करेंगे, जो गरीब बच्चों को आईआईटी के एग्जाम के लिए तैयार करते हैं। ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन खुद आनन्द कुमार का किरदार निभाते दिखेंगे। ऋतिक रोशन के अलावा ‘सुपर 30’ में म्रुनाल ठाकुर, अमित साध और नंदिश संधू जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here