पति और पिता का घिनौना रूप, पत्नी और 4 साल की मासूम बच्ची को जिंदा जलाया

मामूली से विवाद पर जिंदा जलाकर मार डाला
मामूली से विवाद पर जिंदा जलाकर मार डाला

 एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

हैदराबाद के पास घाटकेसर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है बता दें, एक पति ने अपने पत्नी और बच्चे को मामूली से विवाद पर जिंदा जलाकर मार डाला। इस हादसे का खुलासा उस वक़्त हुआ जब लोगों ने महिला और बच्चे का जला शव मैदान में देखा और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस आरोपी तक पहुंचती इसके पहले ही वह थाने आया और बोला कि मैंने पत्नी बच्चे को जलाकर मार डाला।

पुलिस के मुताबिक, 2015 में गुदुर गांव के रहने वाले रमेश की शादी वारंगल जिले के बोलीकुंता गांव की सुश्रुता से हुई थी। दोनों को एक चार साल का बच्चा भी था। पिछले 10 माह से उनके बीच विवाद चल रहा था। इस वजह से पत्नी सुश्रुता अपने पिता के घर रह रही थी।

अपराधी रमेश ने अपने बयान में बताया कि उसका पत्नी सुश्रुता से काफी समय विवाद चल रहा था। झगड़े को सुलझाने पत्नी और बच्चा उससे मिलने उप्पल आए। यहां पर दोनों के बीच फ़िर से विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी सुश्रुता ने नींद की गोली खा ली और बच्चे को भी खिला दी। दोनों बेहोश होने लगे। यह देख रमेश भड़क गया। वह दोनों को बाइक पर बैठाकर खाली मैदान में ले गया। यहां उसने उनके हाथ पैर बांधे और चिता बनाकर उन्हें जिंदा जला डाला।

घाटकेसर इंस्पेक्टर पी रघुवीर रेड्डी के मुताबिक, कि आरोपी रमेश एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। 2015 में उसने आर्य मंदिर में सुश्रुता से शादी की थी। उसका कई दिनों से पत्नी से विवाद चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पत्नी और बच्चे को जलाकर मारने की बात कबूली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here