चीन में  ‘बाहुबली 2’ का जादू नहीं चल पाया,  2 दिन में फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

बाहुबली 2'
बाहुबली 2'

एनपी डेस्क न्यूज़ | Navpravah.com

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी हिंदुस्तान की अब तक की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक ‘बाहुबली 2’ को हाल ही में चीन के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। प्रभास की यह फिल्म साल 2017 की बड़ी फिल्मों में से एक है।

इस फिल्म ने ना सिर्फ भारतीय सिनेमा की तस्वीर बदलकर रख दी बल्कि इसने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस को भी हिला कर रख दिया था। लेकिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करने वाली ‘बाहुबली 2’ चीन में अपना जादू चलाने में कामयाब नहीं रही है।

चीन में पहले दिन 16.24 करोड़ रुपए बटोरने वाली ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन थोड़ा सा बेहतर प्रदर्शन दिखाया है। वही फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है और दूसरे दिन के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि जिस तरह से भारत में इस फिल्म ने कमाई की थी वैसा जादू चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पा रहा है। बता दें कि इस फिल्म ने दूसरे दिन कुल 2.95 मिलियन की कमाई की है। इस तरह से फिल्म की कुल कमाई 5.37 मिलियन यानि कि 35.89 करोड़ हो जाती है।

ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है। आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में पहले दिन 43.35 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी। इसके अलावा अभी हाल ही में वहां रिलीज हुई इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’ को भी 22.6 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी।

बात की जाए ‘बाहुबली 2’ के अब तक की पूरी कमाई की तो इस फिल्म ने 1700 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया। अब देखना होगा कि यह फिल्म 2000 करोड़ का आकड़ा पार करती है या नहीं। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के अलावा अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्य राज ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको यह फिल्म कैसी लगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.