गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ में नज़र आएगा ये स्टार

गुलशन कुमार
गुलशन कुमार की बायोपिक में नज़र आएगा ये स्टार

कोमल झा | Navpravah.com 

बॉलीवुड फिल्ममेकर्स काफी समय से गुलशन कुमार की बायोपिक बनाने की कोशिश में लगे हैं। उनकी बायोपिक को नाम दिया गया है ‘मोगुल’। पहले खबर थी कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को चुना गया था, लेकिन अब सुनने में आया है कि अक्षय ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। ऐसे में दो और नामों की चर्चा सामने आ रही है।

म्यूजिक और फिल्म जगत में खुद को स्थापित करने वाले गुलशन कुमार पर बायोपिक मोगुल बनने जा रही है। जिसके प्रोड्यूसर खुद उनके बेटे भूषण कुमार हैं। गुलशन कुमार की मौत के बाद टी-सीरीज की कमान भूषण कुमार ने ही संभाली है। भूषण कुमार ने गुलशन कुमार की ​फिल्म बनाने के सपने को पूरा करते हुए टी-सीरीज के बैनर तले तुम बिन, आशिकी 2, यारियां और एयलिफ्ट जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। गुलशन कुमार की बायोपिक भी इसी बैनर तले बन रही है।

पहले चर्चा थी कि इस फिल्म में अक्षय कुमार गुलशन कुमार लीड रोल में होंगे और भूषण कुमार ने उन्हें साइन भी कर लिया था, लेकिन अब बॉलीवुड की गलियारे से खबर आ रही है कि रणबीर कपूर या रणवीर सिंह गुलशन कुमार का किरदार निभा सकते हैं। फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक सुभाष कपूर फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अभी ये तय नहीं हो पाया है कि गुलशन कुमार का किरदार कौन निभाएगा।

आप को बता दें,  अगस्त 1997 में मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गुलशन कुमार की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.