ट्वीट कर इमोशनल हुए शाहरुख, सलमान खान को कुछ इस अंदाज में कहा शुक्रिया

कोमल झा । Navpravah.com

सुपरस्टार शाहरुख खान ने ‘जीरो’ के सपने को साकार करने के लिए दंबग सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। ‘दबंग’ अभिनेता को भाई संबोधित करते हुए शाहरुख ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “भाई सलमान खान, जावेद जाफरी, रेड चिलीज वीएफएक्स और आनंद एल। राय को ‘जीरो’ सपना पूरा करने के लिए धन्यवाद।”

शाहरुख और सलमान ने आनंद एल. राय की ‘जीरो’ के टीजर का विशेष गीत पेश करते हुए ईद की बधाई दी, जो गुरुवार को जारी हुआ था। ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके दोनों कलाकार फिल्म के टीजर में दिखे। इस टीजर में सलमान खान का दबंग स्टाइल देखने को मिला है।

बता दें कि जीरो टीजर रिलीज करके शाहरुख खान ने सभी फैन्स को Eid Mubarak की बधाई दी। ईद के मौके पर बादशाह खान ने ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के टीजर में सलमान खान की एंट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया। टीजर में बौने शाहरुख के साथ सलमान खान ईद पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख खान सलमान खान के गोद में बैठकर डांस भी किया।

आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान ईद के मौके पर स्पेशली इस गाने के लिए कैमियो का रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.