अवैध निर्माण के लिए  BMC ने प्रियंका चोपड़ा को नोटिस भेजा।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण के लिए नोटिस भेजा है। अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा में अपने ऑफिस परिसर और उसी के पास बने दूसरे कमर्शियल कॉम्पलेक्स में अवैध निर्माण करने की वजह से नोटिस जारी किया है। बीएमसी ने बताया कि इस बिल्डिंग में अवैध निर्माण को लेकर उसे कुल पांच लोगों से शिकायतें मिली हैं। जांच में पाया गया कि कॉम्प्लेक्स में अवैध तरीके से निर्माण किया गया है।

बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा के ऑफिस की वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग में भी गैरकानूनी तरीके से निर्माण होने की शिकायत को सही पाया। जिसके बाद एक्ट्रेस को दो अलग-अलग नोटिस जारी किए गए हैं।

बीएमसी के ओर से जारी बयान में कहा गया है कि म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर के साथ ही अन्य लोगों की ओर से भी इस अवैध निर्माण के चलते शिकायतें मिलीं हैं। इसके बाद बीएमसी के अधिकारियों ने स्थलीय निरीक्षण कर शिकायत को सही पाया है।

बीएमसी ने इसी मामले में अभिनेत्री और किराएदार दोनों को नोटिस भेजकर अवैध निर्माण को तुड़वाने को कहा है। इसके लिए बीएमसी की ओर से एक महीने का वक्त दिया गया है। इतना ही नहीं नोटिस में यह भी कहा गया है कि यदि एक महीने के भीतर अवैध निर्माण को हटाया नहीं जाता है तो बीएमसी अपनी ओर से कार्रवाई करने के लिए बाध्य होगी।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा जुर्माना भरकर कुछ निर्माण को व्यवस्थित भी कर सकती हैं। फिलहाल प्रियंका अमेरिका में हैं। कुछ दिनों पहले वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर निक जोनस के साथ भारत आईं थीं। आप को बता दें कि प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं। फिल्मफेयर ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस साल वो निक जोनस के साथ सगाई कर सकती हैं। सगाई जुलाई या अगस्त महीने में हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.