जूनियर बच्चन की ‘मनमर्जियां’ देखने के बाद अमिताभ ने कहा, ‘मैं आपसे बाद में बात करूंगा’

जूनियर बच्चन की 'मनमर्जियां' देखने के बाद अमिताभ ने कहा, 'मैं आपसे बाद में बात करूंगा'
जूनियर बच्चन की 'मनमर्जियां' देखने के बाद अमिताभ ने कहा, 'मैं आपसे बाद में बात करूंगा'
अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ की प्राइवेट स्क्रीनिंग की गई, स्क्रीनिंग में अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा ने मनमर्जियां देखी, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद से ही अमिताभ अपने बेटे से बात नहीं कर रहे हैं।
फिलहाल ये सवाल सभी के जहन में बना हुआ है कि ऐसा क्या हुआ इस स्क्रीनिंग के बाद बिग बी ने जूनियर बच्चन से बात बंद कर दी, हुआ यूं कि स्क्रीनिंग के बाद जब मीडिया और बाकी लोग अमिताभ बच्चन से बात करने लगे तो अमिताभ कुछ व्यस्त से नजर आए।
जब अभिषेक ने अमिताभ से बात करना चाही तो अमिताभ ने कहा, मैं आपसे बाद में बात करूंगा, इस बात के बाद से ही सब इस बात का अंदाजा लगा रहें हैं कि क्या वजह है कि अमिताभ ने इस तरह अभिषेक को इग्नोर कर दिया।
ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद सीनियर बच्चन अभिषेक की इस परफॉर्मेंस पर उनके कुछ लंबी और खास बात करने वाले हैं, अभिषेक लगभग दो साल बाद ‘मनमर्जियां’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, इस लिहाज से यह फिल्म उनके करियर में खास महत्व रखती है।
‘मनमर्जियां’ की कहानी एक लव ट्रायएंगल है, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल अभिषेक के साथ लीट भूमिकाओं में हैं, फिल्म का ट्रेलर लोगों को आकर्षित कर रहा है, इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म में विक्की कौशल का काम भी काफी पसंद किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.