अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 का टीज़र होगा कुछ यूँ !!

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 का टीज़र होगा कुछ यूँ !!
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 का टीज़र होगा कुछ यूँ !!

शंकर के निर्देशन में बन रही अक्षय और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 के टीज़र के लिए अब किसी के लिए भी इंतज़ार करना काफी मुश्किल हो रहा है। हर कोई बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहा है। 

फिल्म रोबोट में चिट्टी की कहानी के बाद हर कोई यह जानना चाहता है की फिल्म रोबोट 2.0 की कहानी। डायरेक्टर शंकर इस फिल्म में क्या कहानी दिखाएंगे ? इस फिल्म की कहानी काफी अलग होनेवाली है। 
 
जैसे की पार्ट 1 के क्लाइमेक्स में हमने देखा की डॉ वाशिगरन चिट्टी के सारे पार्ट्स को डिस्मेंटल कर देते है तो इससे ऐसा लगता है की शायद यह फिल्म से चिट्टी की वापसी हो। शायद ऐसा भी हो सकता है की फिल्म में विलेन बने अक्षय कुमार अपनी डेडली ईविल फोर्सेज से सारे शहर में आतंक मचाएंगे। 
जैसे की रिलीज़ हुए पोस्टर्स देखा जाए तो शायद यह हो सकता है की अक्षय खुद ही सैतानी चिड़िया बन जायेंगे या फिर वो किसी राक्षस चिड़ियाँ को इंवेंट कर सकते है जो दुनिया में तबाही मचाएगा। 
 
बता दे की फिल्म रोबोट 2.0 में अक्षय कुमार डॉ रिचार्ड का किरदार निभाएंगे जो की एक साइंटिस्ट होता है। और ऐसा भी हो सकता है की वो सबसे खतरनाक और राक्षस का इंवेंट करे। 
 
और जब ये सब राक्षस दुनिया को परेशान करेंगे तब डॉ वाशिगरन दुनिया को बचने के लिए एक बार फिर चिट्टी को वापस लेकर आएंगे रेअस्सेम्ब्ले कर। और फिर होगा रोबोट और राक्षस में जबरदस्त लड़ाई। यह तो हमारा सिर्फ अंदाजा ही है की ऐसे हो सकती है रोबोट 2.0 की कहानी। 
 
लेकिन अब इसकी कहानी वाकई कैसी होगी यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा। आपको क्या लगता है कैसी होगी रोबोट 2.0 की कहानी  कमेंट कर हमें जरूर बताये ? 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.