सलमान खान ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का उड़ाया मजाक 

सलमान खान ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का उड़ाया मजाक 
सलमान खान ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का उड़ाया मजाक 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

सलमान खान का टीवी रियलिटी शो बिगबॉस 12 अपने फर्स्ट एपिसोड्स ही काफी चर्चित है। इस सीजन में एक जोड़ी खूब सुर्खियां बटोर रही है।इस कपल को फैंन्स पसंद भी कर रहे है। सलमान खान इस समय गमजदा है। गुरुवार को उनकी पालतू डॉगी  ‘माय लव’ की मौत हो गई। 
वैसे सलमान अपना दुःख जल्दी किसी के सामने जाहिर नहीं करते। लेकिन सलमान ने अपने इस दुख को बिग बॉस के वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के बीच जाहिर किया। साथ ही उन्होंने अपनी डॉगी का एक वीडियो भी दिखाया। लेकिन यहाँ उन्होंने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की खिल्ली भी उड़ाई। 
सलमान ने सभी कंटेस्टेंट के सामने कहा- “परसों मेरी डॉगी को मैंने खो दिया. यदि वह आज जीवित होती तो अनूप जलोटा, जसलीन और दीपक ठाकुर से बेहतर सिंगर होती. सौ फीसदी निश्च‍ित रूप से वह किसी न किसी सिंगिंग शो में हिस्सा लेती.”  सलमान ने कहा- “इस वीडियो का मुझे पता नहीं था. सिंगापुर में रहने वाले एक दोस्त फेडरिक ने इसे भेजा है। वे पहले हमारी बिल्ड‍िंग में रहते थे। कल में इस वीडियो को देखकर काफी हैरान रह गया. मैंने सोचा कि ये वीडियो आप लोगों से शेयर कर लूं.” 
सलमान ने जो वीडियो दिखाया उसमें उनकी डॉगी एक गाने के साथ लय मिलाती दिख रही है। ये देखकर सलमान और सभी घरवाले इमोशनल हो गए। इस वीडियो देखने के बाद जसलीन ने कहा कि वाकई ये मुझसे अच्छी सिंगर है और मुझसे ज्यादा क्यूट भी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.