नागिन फेम मौनी रॉय का यह हॉट अंदाज़ देखा क्या अपने ?

नागिन फेम मौनी रॉय का क्या अपने देखा यह हॉट अंदाज़ ?
नागिन फेम मौनी रॉय का क्या अपने देखा यह हॉट अंदाज़ ?

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय का दीवाना कौन नहीं है ? मौनी रॉय अपने अभिनय और फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं। फिलहाल मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक के बाद फोटो शेयर की है। 
 
हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है @narendrakumarahmed Styled by my @ankiitaapatel P.S : stories in my head to the rescue …. इस तस्वीर में वह ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जो बहुत सेक्सी हैं। जब से मौनी रॉय फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार की पत्नी बनकर आई हैं तब से इनका स्टारडम चमक उठा है और इस फिल्म में मौनी के काम की सराहना हुई है और इसमें वे गज़ब की खूबसूरत भी नजर आईं थीं। 
 
इन कपड़ो में उनका हॉट फिगर भी उनके फॉलोअर्स को देखने मिल रहा है। कुछ घंटो पहले शेयर इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इस फोटो को 2 लाख 59 हजार 584 likes मिल चुके है। इसके साथ यह भी पता चल रहा हैं कि यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 
 
बता दें वैसे तो मौनी रॉय वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशन हर अंदाज में कहर ढाती हैं। इस लुक में भी उनकी खूबसूरती का और ग्लैमर का कोई जवाब नहीं है। मौनी रॉय बॉलीवुड में आने से पहले भी अपने ग्लसैमरस अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती थीं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.