अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन, 10 दिन से अस्पताल में भर्ती थीं

अभिनेत्री रीता भादुड़ी
अभिनेत्री रीता भादुड़ी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

फ़िल्म और टीवी की एक चर्चित अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन हो गया है। रीता भादुड़ी केवल 62 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गईं। रीता के न‍िधन की जानकारी सीन‍ियर एक्टर श‍िशि‍र शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर दी। वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो उनकी दोनों किडनी काफी कमजोर हो गयी थीं और लंबे समय से वो हर दूसरे दिन डायलिसिस के लिए जाया करती थीं। रीता जी पिछले दस दिनों से मुंबई के सुजय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं जहां उनका इलाज चल रहा था।

दिवंगत अभिनेत्री रीता भादुड़ी 20 से ज्यादा टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं है। बता दें कि डायलिसिस के दौरान भी वो अपने टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ जिसमें वो इमरती देवी के किरदार में थीं, उसकी शूटिंग करती रहीं। इस कंडीशन में भी अपना काम जारी रखे हुए थीं।

अभिनेता शिशिर मिश्रा ने फेसबुक पर अंतिम यात्रा के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि, ‘हम बड़े ही दु:खी मन से आपको बताना चाहते हैं कि रीता भादुड़ी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। उनका अंतिम संस्कार 17 जुलाई को को 12 बजे अंधेरी ईस्ट के चकाला के पारसीवाड़ा रोड स्थित क्रीमेशन ग्राउंड में होगा। ये बहुत ही दु:खद है…हमने एक बहुत अच्छा इंसान खो दिया है…वो मां जो सबकी थीं…हम आपको बहुत याद करेंगे मां…’ आपको ये भी बता दें कि रीता भादुड़ी पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.