Nokia  6.1 PLUS अब ऑफलाइन मिलना शुरू

Nokia 6.1 PLUS
Nokia 6.1 PLUS

 सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

Nokia 6.1 Plus को लांच के बाद इस स्मार्टफोन को केवल फ्लिपकार्ट और नोकिया के ऑनलाइन स्टोर के जरिए एक्सक्लूसिवली बेचा जा रहा था, लेकिन, E-Commerce को लेकर नई नीति के मद्देनजर यह फोन अब ऑफलाइन भी उपलब्ध है।

ऑफलाइन यह फोन 15,499 रुपये में बिक रहा है, फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 15,499 रुपये ही है, ऐसा कहा जा रहा है कि ऑफलाइन खरीदने पर कंपनी ग्राहकों को छूट दे रही है।

नोकिया ने एयरटेल के साथ व्यापारिक साझा किया है, जिसके तहत एयरटेल के ग्राहकों को 2000 रुपये का तुरंत कैशबैक और 1 साल के लिए 240 जीबी डेटा मिल रहा है, हालांकि, 240 जीबी डेटा के लिए कम से कम 199 रुपये के प्लान से अपने नंबर पर रिचार्ज करवाना होगा।

Nokia 6.1 Plus में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, इसकी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास 3 लगाई है, जो इसे मजबूती प्रदान करता है।

कैमरे की बात करें तो डुअल रियर कैमरा लगा हुआ है, पहला रियर कैमरा 16 मेगापिक्स्ल है, दूसरा 5 मेगापिक्सल है, सेल्फी कैमार 16 मेगापिक्सल है, कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया गया है।

फोन का रैम 4GB है. मेमरी- इंटर्नल मेमोरी 64GB है, जिसे चिप के जरिए  400GB तक बढ़ाया जा सकता है, यह फोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर में उपलब्ध है, इस फोन में Android One प्रोग्राम का इस्तेमाल किया गया है. Android One प्रोग्राम  Google द्वारा ऑप्टिमाइज्ड Android सर्टिफाइड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here