नई Maruti Swift और Swift Dezire में आई ये बड़ी खराबी, कंपनियों ने वापस मंगवाई कारें

SWIFT या Dzire
SWIFT या Dzire

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आपने हाल ही में मारुति सुजुकी SWIFT या Dzire खरीदा है तो आपके लिए ये खबर जरूरी है, कंपनी ने न्यू जेनेरेशन स्विफ्ट और डिजायर को वापस मंगाया है, इसकी वजह एयरबैक कंट्रोलर यूनिट में खराबी है।

मारुति सुजुकी ने इस रिकॉल कैंपेन की शुरुआत 25 जुलाई से करने का ऐलान किया है, जिन कारों में ये दिक्कत उनके ओनर्स से कंपनी के डीलर्स संपर्क करेंगे और इसे ठीक किया जाएगा, इसके लिए कस्टमर्स को कोई पैसे नहीं देने होंगें।

कस्टमर्स चाहें तो खुद मारुति सुजुकी की वेबसाइट पर जा कर अपने कार की चेसिस नंबर दर्ज करके ये जान सकते हैं कि उनकी गाड़ी को ठीक कराने की जरूरत है या नहीं।

बता दें कि स्विफ्ट भारत ने एक लोकप्रिय कार है और ऐसे में इस कार में खराबी आना कंपनी के लिए एक बड़े झटके की तरह है, बता दें कि यह खराबी New Generation Swift और Swift desire में आयी थी जिसके बाद अब कंपनी ने इन कारों को रीकॉल किया है।

इस कार में आयी हुई खराबी के बारे में अभी कुछ ठीक तरीके से नहीं कहा जा सकता है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों कारों के एयरबैग कंट्रोल में खराबी की वजह से ही इन्हें रीकॉल करने का फैसला लिया गया है जिसके बाद अब करीबी कार एजेंसियां अपने ग्राहकों से संपर्क करके इन कारों को वापस मंगवा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.