तिवारी हत्याकांड  कलराज मिश्र ने कहा धब्बा, भाजपा नेताओं के घेरे में योगी 

तिवारी हत्याकांड  कलराज मिश्र ने कहा धब्बा, भाजपा नेताओं के घेरे में योगी 
तिवारी हत्याकांड  कलराज मिश्र ने कहा धब्बा, भाजपा नेताओं के घेरे में योगी 
सौम्या केसरवानी | Navpravah.Com 
लखनऊ में शुक्रवार रात पुलिस की गोली द्वारा हुई विवेक तिवारी की मौत से राज्य सरकार की किरकिरी हो रही है, पुलिस की इस लापरवाही पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।
इस घटना पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और यूपी बीजेपी के बड़े नेता कलराज मिश्र ने भी इस मसले पर सवाल उठाए हैं, उन्होंने कहा कि, जिस तरह विवेक तिवारी की हत्या की गई है, वह बहुत निंदनीय है, ये पुलिस विभाग पर धब्बा है।
सूत्रों के अनुसार, बीजेपी के 13 विधायकों ने भी इस घटना पर पुलिस की कार्रवाई के प्रति नाराजगी जाहिर की है, सिर्फ इतना ही नहीं इन विधायकों ने इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी भी लिखी है।
वहीं, देवरिया से सांसद कलराज मिश्र ने कहा कि अगर उन्हें लगा था कि कोई बात है, तो सिर्फ टायर पंचर कर देते, या अगले किसी नाके को खबर कर देते, उन्होंने कहा कि जिस तरह से ये पूरा हादसा हुआ है उससे साफ नजर आता है कि पुलिस के अंदर आपराधिक मानसिकता वाले लोग मौजूद हैं।
इस पूरी घटना के बाद राज्य में कई BJP विधायकों और मंत्री ने यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा दिए हैं, हरदोई विधायक रजनी तिवारी, बरेली के विधायक राजेश कुमार मिश्र और लखनऊ से विधायक और योगी सरकार में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी चिट्ठी लिख यूपी पुलिस को घेरे में लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.