Congress विधायक अदिति सिंह पर उनकी दादी ने लगाया गम्भीर आरोप, राजनीतिक गलियारे में हड़कम्प

ब्यूरो | नवप्रवाह न्यूज़ नेट्वर्क 
 
उत्तर प्रदेश की चर्चित कांग्रेसी नेता एक बार फिर सुर्ख़ियो में हैं। इस बार चर्चा का विषय राजनीतिक नहीं, घरेलू है। रायबरेली की विधायक अदिति सिंह की दादी के एक पत्र ने राजनीतिक गलियारे में हड़कम्प मचा दिया है। लगभग 85 वर्ष की दादी ने अदिति पर आरोप लगाया है कि अदिति और उनकी बहू डरा-धमकाकर उन्हें सम्पत्ति से बेदख़ल करना चाहती है। 
 
अदिति सिंह की वृद्ध दादी ने एक लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी और अपने छोटे बेटे कमलेश की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। उन्होंने लिखा कि हमें ख़तरा है, अतएव हमें तत्काल सुरक्षा प्रदान की जाए। 
दरअसल पूर्व विधायक स्वर्गीय अखिलेश सिंह की मां वर्तमान और रायबरेली कांग्रेस सदर सीट से विधायक अदिति सिंह की दादी ने अपनी पोती और अपनी बहू पर धमकाने और जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। डीएम, रायबरेली को दिए गए एक चिट्ठी वायरल होने के बाद यह पूरा मामला सामने आया है।
माँ के साथ घर में घुसकर हड़काया- 
 
कमला सिंह ने आरोप लगाया है कि विधायक अदिति सिंह ने अपनी मां के साथ उनके घर में घुसकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और जमीन हड़पने के इरादे से लगातार उनको परेशान कर रही हैं। विधायक अदिति की ऊंची पहुंच और पकड़ को देखते हुए उन्होंने अपने और छोटे बेटे कमलेश सिंह की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
डीएम को दिए गए पत्र के वायरल होने के बाद रायबरेली में चर्चाएं तेज हैं। लोगों का कहना है कि पूर्व विधायक अखिलेश सिंह के ऊपर कभी भी इस तरीके से पारिवारिक आरोप नहीं लगे। परिवार को एकजुट रखने के लिए उन्होंने अपने सामने ही संपत्तियों का बंटवारा कर दिया था। फिलहाल अदिति सिंह की दादी के पत्र वायरल होने के बाद साफ हो रहा है कि परिवार में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। संपत्तियों को लेकर तलवारें खिंची हुई हैं।
वायरल पत्र के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि एक पत्र मिला है, जिसको राजस्व टीम और पुलिस द्वारा जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.