शहाबुद्दीन की सीट को लेकर आरजेडी में टेंशन, हिना शहाब को मनाने में जुटे नेता

ब्यूरो | navpravah.com

पटना | आरजेडी ने बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 22 पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं। बीते मंगलवार (09 अप्रैल) को इसकी लिस्ट जारी कर दी गई। महागठबंधन में आरजेडी के कोटे में 23 सीटें हैं लेकिन पार्टी ने सिर्फ 22 पर ही प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है जबकि एक सीट सीवान को छोड़ दिया है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि सीवान सीट को लेकर क्या आरजेडी कुछ अलग सोच रही है ?

अवध बिहारी चौधरी के साथ खेला ?

मंगलवार को आरजेडी विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी पटना से ही यह ऐलान करते हुए निकले थे कि मैं टिकट लेकर आ रहा हूं। मुझे टिकट मिल गया है। जैसे ही यह सूचना मिली, उनके समर्थक सड़क पर उमड़ गए और जगह-जगह उनका भव्य स्वागत भी किया। एक लंबे रूट के साथ अवध बिहारी चौधरी ने पूरे जिले का भ्रमण किया लेकिन रात होते-होते पता चल गया कि उनका टिकट होल्ड पर रख दिया गया है।

हिना शहाब को टिकट देने की हो रही चर्चा-

अब सियासी गलियारे में चर्चा है कि आरजेडी इस सीट को फिर से हिना शहाब को दे सकती है। सूत्रों की मानें तो इसको लेकर अंदरखाने में चर्चा हो रही है। ऐसे में यह एक वजह हो सकती है कि आरजेडी ने सीवान से अभी किसी प्रत्याशी को फाइनल नहीं किया है। हिना शहाब ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। वह लगातार क्षेत्र में जा रही हैं और आरजेडी के खिलाफ बयान भी दे रही हैं। उन्हें मनाने में राजद लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.